Home National News उत्तराखंड में आपदा का कहर, चमोली में उफनती नदी में ढही तीन...

उत्तराखंड में आपदा का कहर, चमोली में उफनती नदी में ढही तीन मंजिला इमारत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

-

Uttarakhand Rains: चमोली के विकासखंड घाट के लक्खी गांव में नदी के किनारे पर अचानक आई बाढ़ (Flash Floods) में एक तीन मंजिला इमरात भरभराकर ढह गई है। घटना का एक वीडियो सामने आया है। देखते ही देखते इमारत का मालवा नदी में बह गया।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा सोमवार को पोस्ट किए गए वीडियो में, तीन मंजिला घर धीरे-धीरे नदी की तरफ खिसकता है और पलक झपकते ही मालवा उफनती नदी में समा जाता है। तेज हवा के कारण धूल का गुबार बन जाता है। देखिये वीडियो

Uttarakhand Rains : इमारत में तीन लोग मौजूद थे

खबरों के मुताबिक, अचानक आई बाढ़ के दौरान हादसा के वक्त इमारत में तीन लोग मौजद थे। हादसे से इलाके में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

फिलहाल, चमोली में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है.उत्तराखंड में भारी बारिश का सिलसिला जारी है। नदी-नाले उफान पर हैं। मानसून के चलते राज्य के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में आने वाले कुछ दिनों तक मौसम का मिजाज इसी तरह बना रहेगा।

वहीं, बांजबगड में बादल फटने से एक परिवार के दो लोग गायब हो गए है। कई पालतू मवेशी और घर का सामान मलबे में दफन हो गए हैं। इसके अलावा चुफ्लागाड नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण घाट के मुख्य बाजार में दो मकान नदी में बह गए। ऐसे में कहा जा सकता ही कि ये बारिश लोगों पर कहर बनकर बरस रहा है।

Read Also

Loading...