Home Uttarakhand News करवाचौथ के दिन देवभूमि में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार,...

करवाचौथ के दिन देवभूमि में हुआ दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, 3 लोग लिफ्ट मांगकर बैठे थे कार में और फिर…

-

Uttarakhand Road Accident : देवभूमि में एक और सड़क हादसे में एक महिला की मौत। यमुनोत्री हाईवे पर कल्याणी हरेती के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर खड्डे में जा गिरी। देखते ही देखते कार में आग लग गई और कार स्वाह हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि 3अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में ड्यूटी पूरी कर बगसारी धनारी निवासी शिक्षक भजन सिंह(45) पुत्र भाव सिंह वापस उत्तरकाशी लौट रहे थे। वह अकेले ही कार में आ रहे थे तभी उनसे रास्ते में नेपाली मूल के मुरारी ने लिफ्ट मांगी। मुरारी के साथ उसकी पत्नी अंजलि और बेटा गोपी भी था।

Uttarakhand Road Accident : कार अनियंत्रित होकर करीब पचास मीटर गहरे खड्डे में जा गिरी

कुछ दूर आगे आने के बाद हरेती बैंड के पास शिक्षक की आल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब पचास मीटर गहरे खड्डे में जा गिरी। हादसे के दौरान कार में सवार चारों लोग छिटक गए और देखते ही देखते कार में आग लग गई। उनके पीछे ही पंचायत चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस कर्मियों की गाड़ी भी चल रही थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने तत्काल प्रभाव से रेस्क्यू अभियान चलाकर हादसे में घायल चारों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिन्यालीसौड़ पहुंचाया। लेकिन अंजली की रास्ते में ही मौत हो गई।

वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल शिक्षक भजन सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। शेष दो मुरारी और गोपी को सीएचसी चिन्यालीसौड़ में ही उपचार दिया जा रहा है। अभी तक मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार, घायलों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

Weuttarakhand

MORE STORIES

Loading...