Home Uttarakhand News परीक्षा पे चर्चा: प्रधानमंत्री मोदी से बात न होने पर टिहरी में...

परीक्षा पे चर्चा: प्रधानमंत्री मोदी से बात न होने पर टिहरी में छात्र हुए नाराज, इस वजह से नहीं हो पाया संवाद..

-

गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वामी राम तीर्थ परिसर बादशाहीथौल में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के दौरान छात्र उनसे सवाल पूछने से वंचित रह गए। परिसर में मौजूद छात्रों ने पीएम मोदी से परीक्षा से जुड़े सवाल पूछने थे जिनके जवाब प्रधानमंत्री द्वारा दिए जाने थे। लेकिन परिसर में इंटरनेट कनेक्टिविटी की दिक्कतों की वजह से छात्र पीएम से रूबरू नहीं हो पाये, जिसकी वजह से परिसर में मौजूद छात्रों को निराशा हाथ लगी।

एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के स्वामी राम तीर्थ परिसर में एकत्र हुए छात्रों में काफी उत्साह दिख रहा था लेकिन केंद्रीय विश्वविद्यालय की अव्यवस्थाओं के कारण प्रधानमंत्री से छात्रों का संवाद नहीं हो पाया। परिसर में संवाद को कवर करने पहुंची ईटीवी भारत की टीम को काफी खामियां देखने को मिली। परिसर की निदेशक प्रो. आरती रमोला ने बताया कि परिसर में बीएसएनएल के नेटवर्क ठप होने की वजह से छात्र पीएम से संवाद नहीं कर पाये। प्रो. सुबोध उनियाल ने कहा कि दूरसंचार की लापरवाही के कारण पीएम की यह योजना धरातल पर नहीं उतर पायी।

बता दें प्रधानमंत्री ने मंगलवार के दिन बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी में लगे छात्रों से “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के माध्यम से सीधे संवाद किया। यह कार्यक्रम दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सुबह 11 बजे शुरू हुआ। कार्यक्रम में चुनिंदा छात्रों को स्टेडियम में भाग लेने का मौका प्राप्त हुआ लेकिन देश-विदेश के कोने-कोने में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रधानमंत्री ने छात्रों से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया।

यह भी पढ़ें – दिल्ली से देहरादून तक बिना ब्रेक के 100 किमी की रफ़्तार से दौड़ेंगी गाड़ियां, NH709-B से उत्तराखंड की जनता….

धोनी ने कहा – क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद मजे नहीं, आर्मी में जाकर देश की सेवा करूंगा

यह भी पढ़ें – नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए…

Loading...