Menu Close

Video: पीएम मोदी के सामने एक लड़के ने उतार डाली उन्हीं की नकल, देख के हैरान हो गए सभी लोग

video - PM Modi mimicry by divyang in varanasi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युवाओं के पसंदीदा नेता यूं ही नहीं कहे जाते, उन्होने हर किसी को अपने से बेहद अच्छी तरीके से जोड़ कर रखा है। कुछ ऐसा ही वाकया वाराणसी में देखने को मिला जब प्रधानमंत्री ने अपनी ही मिमिक्री करने के लिए एक दिव्यांग मिमिक्री आर्टिस्ट को सराहा।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक ऐसा किस्सा सामने आया जिसने पीएम मोदी के साथ सभी का दिल जीत लिया। 2019 के चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी अपने संसदीय छेत्र वाराणसी के दौरे पर थे जब उन्होंने कुछ दिव्यांग छात्रों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें – संभल कर रहिए, अगले 36 घंटे में मौसम विभाग ने इन 5 जिलों में आंधी और ओलावृष्टि अलर्ट जारी किया

जब वह दिव्यांगों के साथ मुलाकात कर रहे थे। तब अभय शर्मा नाम के एक छात्र से बात करने के दौरान उन्हीं की आवाज में जवाब मिलना शुरू हुआ। जी हाँ, दरअसल पीएम ने अभय से जब पूछा कि आप क्या करते हो? जवाब में मिला- स्टैंडअप कॉमेडी और मिमिक्री आर्टिस्ट।

पीएम द्वारा पूछा गया कि आप किस-किस की मिमिक्री कर लेते हो तब अभय ने कहा कि आपकी और राजनाथ सिंह जी की। फिर क्या था, पीएम मोदी ने अपनी ही मिमिक्री करने के लिए कह दिया और छात्र ने बखूबी उनकी आवाज में बोलना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें – अपनी ही दोस्त को मार कर सूटकेस में बंद कर नाले में फेंका, परिवार वालों से झूठ कह मस्कट ले जाने की बात की थी

पीएम नरेंद्र मोदी को उनकी हूबहू आवाज सुनाई

अभय ने जब पीएम की हूबहू आवाज निकालनी शुरू की तो मोदी मुस्कुराने लगे। अभय ने पीएम की मन की बात और कुछ भाषणों की पंक्तियां सुनाई। जवाब में पीएम ने उनकी तारीफ कर पीठ भी थपथपाई और कहा, ‘वाह! बढ़िया’। इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और देश भर में वायरल हो चुका है।

WATCH VIDEO:

IPL 2019: धोनी को आया गुस्सा, डगआउट छोड़ मैदान के बीच आकर अम्पायरों पर निकाली भड़ास

VIDEO: धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

Viral Video: जब फैंस की भद्दी टिप्पणियां पर फूट-फूट कर रोई सपना चौधरी

WATCH: चीते की रफ्तार से भागी दुल्हन, दूल्हा तलवार लेकर दौड़ा पीछे, देखें

Like-We-uttarakhand-logo.jpg

Related Posts