Home Himachal News VIDEO: बॉलीवुड के बाजीराव को भायी देवभूमि हिमाचल, तारीफ करते नहीं थके

VIDEO: बॉलीवुड के बाजीराव को भायी देवभूमि हिमाचल, तारीफ करते नहीं थके

-

बॉलीवुड के Blockbuster king कहे जाने वाले, रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने सिम्बा और गली बॉय के साथ बॉक्स-ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। अब वो आजकल हिमाचल(Himachal) की खूबसूरत वादियों में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जी हां वो अपनी आगामी फिल्म ‘ 83 The Film’ के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा 1983 क्रिकेट विश्व कप में रणवीर सिंह काम कर रहे हैं ।

रणवीर सिंह और उनकी टीम इस समय शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश में हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं, जो फिल्म के लिए अभिनेता द्वारा लगाए गए सभी समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाता है।

इंस्टाग्राम पर , रणवीर सिंह ने हिमाचल प्रदेश से नई pictures शेयर की और लिखा, “Top of the world Himachal pradesh @ 83thefilm”।

हाल ही में, रणवीर सिंह ने धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड से दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान उन्हें निर्देश देते दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए, रणवीर ने कपिल देव को legend कहा ।

वहीं उन्होने हिमाचल प्रदेश की खूब प्रशंसा की, कहा कि बचपन से जैसा सुना था हिमाचल प्रदेश बिल्कुल वैसा ही है, एक दम जन्नत।

Watch Video

Photos

Ranveer singh in Himachal
Ranveer singh and kapil dev in dharamshala cricket stadium Himachal
Ranveer Singh in Himachal
Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...