Home Uttarakhand News स्कूल में छात्रों से किया जानवरों जैसा बर्ताव, बुरी तरह से मार...

स्कूल में छात्रों से किया जानवरों जैसा बर्ताव, बुरी तरह से मार कर जंजीरों में बांधा, बच्चे बोले हमें..

-

यह घटना देहरादून के विकासनगर क्षेत्र की है जहां एक शिक्षण संस्थान में 3 मासूमों को शरारत करने पर बेरहमी से पीटने और जंजीरों से बांधने का मामला सामने आया है। बीते सोमवार की रात को मासूम बच्चे वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे और मंगलवार को गंगभेवा बावड़ी पहुंच कर उन्होंने लोगों को अपनी आपबीती बताई। इस पूरी घटना पर पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – Himachal pradesh: आठ जिलों में हाई अलर्ट जारी, ओलावृष्टि और 70 किलोमीटर की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

बच्चे कहानी बताते बताते फफक पड़े

गंगभेवा बावड़ी के स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने बच्चों को डरा सहमा देखा और उनके पैरों पर जंजीरें बंधी हुई थी जिस में ताले लगे हुए थे। जब उन्होंने बच्चों से पूरी कहानी पूछी तो बच्चे कहानी बताते बताते फफक पड़े। बच्चों ने लोगों को बताया कि वह एक शिक्षण संस्थान में पढ़ाई करने गए थे लेकिन वहां उनसे मारपीट की गई।

बच्चों ने अपनी आपबीती में स्थानीय लोगों को बताया कि उन्हें शिक्षण संस्थान में कुछ दिनों से बांधकर रखा गया था। फिर वहां से भाग निकले और पूरी रात गेहूं के खेतों में छुपे रहे। उन्होंने अपनी बाहों और जांघ पर लगी चोट के निशान भी स्थानीय लोगों को दिखाए। इस पूरी घटना पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भीमावाला प्रधान फिरोज को दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद शिक्षण संस्थान के कुछ लोग वहां आए और बच्चों को अपने साथ लेकर चले गए।

इस पूरी घटना पर ग्राम प्रधान फिरोज का कहना है कि मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने इन बच्चों के बारे में उन्हें बताया, वहीं वार्ड सदस्य नवाबगढ़ जाकिर ने बताया कि अभिभावकों ने अपने बच्चों को उस शिक्षण संस्थान में पढ़ने के लिए छोड़ा था। उन बच्चों के साथ जब इतनी ज्यादती की गई तो वह वहां से भाग निकले और गंगभेवा बावड़ी आ पहुंचे।

VIDEO देखिए: वायरल हो रही वीडियो में एक स्टूडेंट ने डांस से पूरी क्लास को इमोशनल किया, टीचरों ने भी साथ दिया…

पिता नहीं है बच्चों के

बताया जा रहा है कि इन बच्चों के पिता नहीं है और इनके दादा ने इनको सोमवार को उस शिक्षण संस्थान में में पढ़ने के लिए छोड़ा था ताकि वह वहां रहकर पढ़ाई कर सकें लेकिन बच्चे रात में ही भाग निकले। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शिक्षण संस्थान वालों ने उन्हें वहां जंजीरों से बांधकर रखा था।जब इसके पीछे की वजह पूछी गई तो वजह यह बताई की बच्चे बहुत शरारत कर रहे थे। फिलहाल बच्चे अपने दादा के पास हैं।

Like-We-uttarakhand-logo.jpg

यह भी पढ़ें -एक्सप्रेसवे पर चलती बाइक पर लगी आग, एक दम्पति और मासूम बच्ची थी सवार, वीडियो वायरल


यह भी पढ़ें – नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए

यह भी पढ़ें – भारत से जुड़े 15 ऐसे रोचक तथ्य जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे…

यह भी पढ़ें – Uttarakhand Weather: अगले 36 घंटे में मौसम विभाग ने इन 5 जिलों में आंधी और ओलावृष्टि अलर्ट जारी किया

Loading...