Home Viral Viral Video : चोरी करते पकड़े गए तीन युवकों को सरेआम नंगा...

Viral Video : चोरी करते पकड़े गए तीन युवकों को सरेआम नंगा कर पीटा, वीडियो हुआ viral

-

Viral video: जौनपुर जिले में तीन युवकों को चोरी के आरोप में नंगा कर के पीटने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई । वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया, जिनमें से एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो अभी भी फरार हैं।

जौनपुर के गुलालपुर बाजार निवासी नीलेश जायसवाल के घर में एक जनरल स्टोर है। शुक्रवार आधी रात को बाइक सवार तीन युवक जनरल स्टोर का ताला तोड़कर सामान समेटने लगे। आवाज सुनकर सुनकर नीलेश जाग गए।उन्होंने टार्च जलाई तो तीनों आरोपी बाइक से भागने लगे, लेकिन लोगों ने घेरकर दो आरोपियों को पकड़ लिया। जबकि एक मौके से फरार हो गया। पकड़े गए इन दोनों युवकों पर दबाव बनाकर, फोन से उसके तीसरे साथी को भी लोगों ने वहां बुलवाया और रातभर तीनों को बंधक बनाए रखा।

Viral Video: दोनों पक्षों ने दर्ज कराया है मुकदमा

फिर सुबह तीनों आरोपियों को नंगा कर के बेल्ट और लात घूंसों से पीटा गया जिसके बाद इन तीनों को पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने नीलेश की तहरीर पर गभिरन गांव के गोविंदा, राहुल और सदाबृज गौतम के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, इसी दौरान तीनों युवकों को नंगा करके उनकी बेरहमी से पिटाई का वीडियो Viral हो गया। जिसके बाद पुलिस ने गभिरन निवासी सुनील की तहरीर पर संजय कुमार, अजीत यादव और मेड़ई के खिलाफ दलित उत्पीड़न का केस दर्ज किया ।

READ ALSO :

दर्दनाक! प्यार करने की इतनी बड़ी सजा, बेटी को मारी गोली; दामाद ने फ्लैट… पढ़ें पूरी ख़बर

मौत 150 किमी की ‘रफ्तार’ से आई , डिवाइडर तोड़ 60 फीट नीचे नाले में समाईं 30 जिंदगियां, 22 लोग.. देखें तस्वीरें

Loading...