Menu Close

Do-it-yourself : मैगी से जोड़ दिया टूटा सिंक, एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके यह वायरल वीडियो

men fix broken wash basin with 'Maggi' noodles video goes viral

Do-it-yourself (DIY) के इस जमाने मे एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति मैगी(Maggi) के उपयोग से टूटे हुए सिंक को जोड़ देता है। इंटरनेट पर आसानी से टूट जाने वाली हर चीज को ठीक करने के लिए इस प्रकार के कई आसान उपाय देखे जा सकते हैं। समय के साथ-साथ चलन में आने वाले ये वीडियो न केवल आपको उपाय बताते हैं बल्कि विसुअल गाइड भी प्रदान करते हैं।

क्या आपको लगता है कि ‘फ़िक्सेस’ के इस बढ़ते चलन में कोई व्यक्ति मैगी नूडल से टूट हुए सिंक को जोड़ सकता है? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मैगी का उपयोग कर टूटे सिंक को जोड़ देता है।

वीडियो को पहले इंस्टाग्राम पर ‘मारिया फर्नांडी इंटररियोरस’ (@arqmariaffernanda) के एकाउंट से पोस्ट किया गया था, जिसे बाद में एक व्यक्ति ने ट्विटर पर साझा किया जहाँ ये वायरल हो गया है। ट्विटर पर अभी तक इस वीडियो को एक करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और छः लाख से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

वायरल वीडियो में, एक व्यक्ति नूडल और टूटे हुए सिंक को देखा जा सकता है। फिर वह टूटे हिस्से के अंदर नूडल डालता है और उसे आकार देने लगता है। आकार देने के बाद वह उस जगह को सील करने के लिए सफेद रंग की पॉलिश कर देता है।

EXPLOSION IN UP WOMAN MOUTH : मुंह में विस्फोट होने के बाद महिला की मौत हो गई… देखें विडियो

WATCH Do-it-yourself VIDEO :

वीडियो ने कई सवाल खड़े किए है जिनमे से कुछ लोग पूछते हैं, यदि आप गर्म पानी डालेंगे तो क्या नूडल्स पक जाएंगे? यह फिक्स कब तक रहेगा? देखिये ऐसी ही कई अन्य प्रतिक्रियायें

Viral Video: व्हेल मछली ने वापस किया महिला का समुद्र में गिरा iPhone, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- जब ‘जनरल बकरा’ ने बचाई थी गढ़वाल राइफल्स के जवानों की जान, जानिए कहानी ‘जनरल बकरा बैजू’ की…

Related Posts