Menu Close

IPL 2019: दूल्हा दुल्हन को छोड़कर पूरी बारात देख रही थी आईपीएल का फाइनल मैच

IPL 2019 Finale: Wedding guest watch livestream of CSK vs MI match, ignores couple

IPL 2019: 12 मई की रात को, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच IPL 2019 का फाइनल देखने के लिए पूरा भारत उमड़ पड़ा था। क्रिकेट को भारत में एक त्योहार माना जाता है और इसे इस तथ्य से भी समझा जा सकता है कि फाइनल में ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म हॉटस्टार ने 18.6 मिलियन व्यूअरशिप बनाई।

हालांकि, कल, लोगों के प्यार और अपने पसंदीदा खेल के लिए प्रेम ने एक नई ऊंचाई छू ली। सामान्य तौर पर, शादी समारोहों को एक विशेष अवसर के रूप में समझा जाता है और दूल्हा और दुल्हन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, जो अपनी शादी के धूमधाम माहौल के बीच सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन, कल एक ऐसे ही शुभ अवसर के दौरान,लोग शादी छोड़ आईपीएल मैच का फाइनल देखने लग गए।

धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग एक शादी समारोह के दौरान स्क्रीन पर मैच देख रहे हैं। मुंबई के जीतते ही मेहमानों ने जुबली, नृत्य और सीटी बजाते हुए अपनी सीट से कूद कूद कर जश्न मनाया । ऐसा क्षण था जब उन्हें यह भूल जाने के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता था कि वे एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

Watch Video:

Read Also: धोनी को मिला मसूद अजहर को ब्लैक लिस्ट करने का श्रेय, संयुक्त राष्ट्र में भारतीय राजदूत ने खोला राज

Watch: हिमाचल में खुद को SDM बताने वाले शख्स ने की HRTC के ड्राइवर से सरेआम मारपीट

Like-We-uttarakhand-logo.jpg

Related Posts