Home National News Wedding In Auli: औली में होने जा रही है 200 करोड़ की...

Wedding In Auli: औली में होने जा रही है 200 करोड़ की शादी, 200 हेलीकॉप्टर और पूरा शहर हुआ बुक

-

Wedding In Auli: धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले ‘औली’ की खूबसूरती हमेशा से ही देश विदेश के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र रही है। यहां के स्की रिसोर्ट और स्कीइंग स्लोप्स औली की खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं। शायद यही वजह की इस बार औली में 200 करोड़ की हाइप्रोफाइल शादी होने जा रही है। इस हाइप्रोफइल शादी के लिए औली में खासा इंतज़ाम किए जाऐंगे।

शुक्रवार (7 जून) को देव पूजन और भूमि पूजन के साथ शादी के भव्य समारोह की तैयारी शुरू कर दी गयी। विदेशी इवेन्ट मैनेजमेंट कंपनी के 800 कर्मचारी इस हाईप्रोफइल शादी की तैयारी के लिए औली पहुंच चुके हैं।

शादी के लिए 200 हेलीकॉप्टर बुक कराये गए हैं

इस ऐतिहासिक शादी के लिए 200 हेलीकॉप्टर बुक कराए गए हैं। ये हेलीकॉप्टर शादी में आने वाले मेहमानों को दिल्ली और देहरादून से औली तक आने और ले जाने के लिए उड़ान भरेंगें। साथ ही साथ हेलीकॉप्टर की मदद से मेहमानों को हिमालय और बद्रीनाथ के दर्शन कराने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Wedding in Auli: अफ्रीका के टॉप बिज़नेसमैन में शुमार हैं गुप्ता ब्रदर्स

भारत से साउथ अफ्रीका जाकर बसे उद्योगपति गुप्ता ब्रदर्स साउथ अफ्रीका के टॉप बिजनेस मैन में सुमार हैं। ये वही गुप्ता ब्रदर्स हैं जो साउथ अफ्रीका के राष्ट्रपति संग रिश्तों को लेकर खासा चर्चा में रहे थे।
गुप्ता ब्रदर्स अजय और अतुल ने अपने बेटों की शादी के लिए उत्तराखंड के औली को चुना है।

Related Posts


कोटद्वार में युवक पर भालू हमले के वीडियो की सच्चाई, दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

फरीदाबाद पुलिस ने बेल्टों से पीटा एक महिला को, वीडियो हुआ वायरल


बॉलीवुड की 50 से ज्यादा हस्तियां करेंगे शिरकत

औली में होने जा रही इस हाईप्रोफाइल शादी में बॉलीवुड जगत की 50 से ज्यादा हस्तियां शामिल होंगीं। जिसमें बॉलीवुड की एक्टर, डायरेक्टर, राइटर और सिंगर्स शुमार होंगे।

स्विट्जरलैंड की तरह सजेगा औली में मंडप

औली की लोकेशन में स्विट्जरलैंड जैसा फ़ील मिले इसके लिए गुप्ता ब्रदर्श ने इवेंट मैनजेमेंट कंपनी को स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों की तरह मंडप को सजाने को कहा है।

औली में ये शादीयां 18 से 22 जून के बीच होने वाली है। इन दो शादियों के लिए जोशीमठ से लेकर औली तक की सारी दुकानो को गुप्ता बंधुओं ने किराये पर ले लिया है। गौरतलब है कि इस हाइप्रोफाइल शादी से उत्तराखंड की खूबसूरती और संस्कृति को इंटरनेशनल लेवल पर अच्छा खासा एक्सपोज़र मिलेगा।

MUST READ