Home National News शेखर तिवारी हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा शुक्ला हुई गिरफ्तार...

शेखर तिवारी हत्याकांड: पत्नी अपूर्वा शुक्ला हुई गिरफ्तार…

-

गुरुवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से नंही बल्कि दम घुटने से हुई थी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण Unnatural बताए जाने के बाद, दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में ‘अज्ञात’ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी। बता दें कि छह महीने पहले ही एनडी तिवारी का लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ था।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में अब तक का सबसे बड़ा हमला, 156 की मौत, 400 से ज्यादा घायल, PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख…

पत्नी अपूर्वाहुई गिरफ्तार.

खबरों के अनुसार पुलिस रोहित तिवारी की हत्या के मामले में अपूर्वा को मुख्य संदिग्ध मान रही है।
पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में मिले सबूतों के आधार पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पत्नी अपूर्वा ने स्वीकार किया था कि सोमवार रात 11 बजे रोहित से झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। इसमें हो सकता है कि जोर से गला दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। बहरहाल सबसे बड़ी उलझन अब भी बरकरार है कि हत्या की वजह क्या थी? क्राइम ब्रांच अब तक इसका खुलासा नहीं कर सकी है। 

Watch VIDEO: धोनी ने मारा IPL 2019 का सबसे लंबा छक्का, लेकिन बेहद रोमांचक मैच में जीत दिलाने में रहे नाकाम…देखें वीडियो

रोहित के अवैध संबंध की आ रहीं खबरें

पुलिस जांच में यह बात सामने आयी कि रोहित और अपूर्वा के रिश्ते में काफी समय से तनाव चल रहा था। जिसका मुख्य कारण रोहित का अवैध संबंध था । जांच में जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक रोहित का किसी महिला से नाजायज संबंध था, जो बात अपूर्वा को पसंद नहीं थी और यही वजह है कि दोनों में इस बात को लेकर काफी झगड़ा होता था। ये किसे पता था कि यह रिश्ता रोहित की मौत का कारण बन जाएगा।

यह भी पढ़ें – धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

मंगलवार को हुई थी हत्या

मंगलवार शाम 4 बजे डिफेंस कॉलोनी स्थित सी-329 स्थित अपनी कोठी में रोहित संदिग्ध हालत में लेटे मिले थे। खबरों के अनुसार उनकी हत्या मंगलवार करीब 2 से 4 बजे के बीच की गई थी। अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों द्वारा रोहित को पहले से ही मरा हुआ घोषित किया गया था।

फिलहाल अभी जानकारी का अभाव है। इस संबंध में जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें – नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए

यह भी पढ़ें -VIDEO: बॉलीवुड के बाजीराव को भायी देवभूमि हिमाचल, तारीफ करते नहीं थके

यह भी पढ़ें – पहाड़ की शादी में डीजे को लेकर विवाद, युवक की बेरहमी से हत्या

Like-We-uttarakhand-logo.jpg