Home National News Bear Bribes A Dog : कुत्ते ने भालू से रिश्वत लेकर उसे...

Bear Bribes A Dog : कुत्ते ने भालू से रिश्वत लेकर उसे तीन बार घर में घुसने दिया, भालू देता था हिरण की हड्डी

-

Wild Bear Bribes A Dog: आपने आज तक यह तो सुना होगा कि कुत्ता घर की रखवाली करता है और अनजान लोगों या जानवरों को घर से दूर रखता है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी कुत्ते ने भालू ( Bear Bribes a Dog ) से समझौता कर उसे घर में घुसने दिया हो। अधिकांश लोग अपने कुत्तों से घर की रक्षा करने की उम्मीद करते हैं।

लेकिन एक कुत्ते के मालिक ने इस बात को दुनिया के सामने ट्विटर के माध्यम से शेयर किया कि उसके कुत्ते को एक जंगली भालू द्वारा रिश्वत दी जा रही थी।

WATCH LEOPARD ATTACK : गांव में घुस आया था तेंदुआ 6 लोगों पर किया हमला

Wild Bear Bribes a Dog: कुत्ते के मालिक ने ट्वीट कर बताया

कुत्ते के मालिक Jesse Neon ने ट्वीट कर बताया, “My idiot furry son has one job at night — bark at things and make them go away. Easy, right? “
इसका मतलब था कि मेरे इस प्यारे कुत्ते का काम है कि रात में यह रखवाली करे और अनजान चीजों पर भौंक कर उन्हे घर से दूर रखें।
मालिक ने कुत्ते की पिक्चर के साथ ट्वीट में आगे लिखा कि लेकिन इसने ऐसा कुछ भी नहीं किया। इसने सब कुछ इसके उलट किया।

Wild Bear Bribes a Dog With Deer Bones To Eat Family’s Trash in Ontario, Funny Tweet Goes Viral

कुत्ते के मालिक Jesse Neon ने आगे लिखा कि, “हालांकि, एक भालू ने सीख लिया है कि मेरे प्यारे बेटे ( Dog ) को खरीदा जा सकता है। यह तीसरी बार है जब मेरे कुत्ते ने मेरे कूड़ेदान तक पहुंच की अनुमति के बदले हिरण की हड्डियां रिश्वत के तौर पर भालू ( Wild Bear Bribes A Dog ) से ली हैं, और वह ऐसा कई बार कर चुका है ”

Like-We-uttarakhand-logo.jpg