Menu Close

सदमा ! धोनी के आउट होते ही एक फैन की हुई मौत, लगा सदमा… पढ़ें पूरी खबर

WORLD CUP 2019: Kolkata fan dies just after dhoni gets run out

WORLD CUP 2019 : जब मैनचेस्टर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा पहला सेमी फाइनल विश्वकप मुकाबले का रोमांच अपने चरम पर था। आखरी 11 गेंदों में भारत को जीतने के लिए 25 रन चाहिए थे। तभी 49 वें ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी रन आउट हो गए। इस मैच को कोलकाता के एक साइकिल दुकानदार श्रीकांत मैती जब अपने मोबाइल में देख रहे थे। तो उनकी मौत हो गई।

AMAR UJALA Reported as,

जी हां अक्सर खेल का रोमांच इतना बढ़ जाता है कि लोगों की सांसे थम जाती हैं। लेकिन यहां एक क्रिकेट फैन को इतना बड़ा सदमा लगा कि उसकी सांसे सच में थम गई और उसकी मौत हो गई। दरअसल ये घटना तब घटी जब साइकिल दुकानदार अपनी दुकान में बैठकर मोबाइल में मैच देख रहा था। धोनी के रन आउट होते ही वह इस सदमे को सह नहीं पाए और दुकान के अंदर ही उनकी सांसें थम गई।

WORLD CUP 2019 : श्रीकांत मैती को भी ऐसा सदमा दिया कि उनकी सांसें थम गई

मार्टिन गुप्टिल के उस थ्रो ने ना सिर्फ टीम इंडिया के करोड़ों फैंस को निराश किया बल्कि श्रीकांत मैती को भी ऐसा सदमा दिया कि उनकी सांसें थम गई। श्रीकांत मैती के आसपास के दुकानदारों की मानें तो तेज आवाज सुनने पर लोग दुकान में मदद के लिए पहुंचे। तो उन्होंने श्रीकांत को अचेत अवस्था में पड़ा देखा। उसे फिर अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read Also:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.