Home Viral Video Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी अब स्कर्ट में आयी सामने,...

Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी अब स्कर्ट में आयी सामने, इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिये वायरल वीडियो

-

Reena Dwivedi: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पीडब्ल्यूडी अधिकारी रीना द्विवेदी ने इंटरनेट पर उस समय सनसनी फैलाई थी जब वह पीली साड़ी (Yellow saree-fame) पहनकर बूथ में पहुंची थी। पीली साड़ी में उनकी फोटो वायरल होने के बाद अब स्कर्ट में उनकी ग्लैमरस फोटो ने तहलका मचा रखा है। अब तो लोग भी उन्हें सलेब्रिटी के तौर पर जानने लगे हैं।

वास्तव में इंटरनेट एक ऐसा जरिया है जहाँ कोई भी रातोंरात लोगों की नजरों में सेलेब्रिटीज़ बन सकता है। कुछ दिनों पहले रीना का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह लोकप्रिय हरियाणवी गीत ‘तेरी आँख्या का यो काजल’ पर ठुमके लगाए थे। अब वह स्कर्ट पहने ‘ये चंद सा रोशन चहरा’ गाने में झूमते हुए दिख रही हैं। रीना ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा किया है।

Reena Dwivedi: Watch Video

रीना द्विवेदी है जो लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। कुछ दिनों पहले रीना अंडमान और निकोबार द्वीप समूह घूमने गयी थी जहाँ की कुछ तश्वीरें और वीडियो उन्होंने इंटरनेट पर साझा किये हैं। रीना का कहना है कि वह बचपन से ही फिट रहने की शौकीन है और सुंदर दिखने के लिए वह सही कपड़ों का चुनाव करती है।

आपको बता दें, रीना द्विवेदी ने भोजपुरी फिल्मों के लिए भी कई प्रस्ताव मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने अपने 13 वर्षीय बेटे की वजह से मना कर दिया था। चुनाव खत्म होने के बाद रीना द्विवेदी की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ढूंढने लगे। रातोंरात फेसबुक और टिक टॉक पर उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने लगी। चुनाव के बाद टिक टॉक पर उनके कई वीडियो वायरल हुए।

Read Also

Loading...